महापौर एजाज ढेबर सपरिवार अभिनंदन समारोह में हुए शामिल

महापौर एजाज ढेबर सपरिवार अभिनंदन समारोह में हुए शामिल
Spread the love

रायपुर

राजधानी के नवनिर्वाचित महापौर एजाज ढेबर आज देवेन्द्र नगर स्थित गुजराती स्कूल में आयोजित अभिनंदन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में सपरिवार पहुंचे. समारोह में एजाज ढेबर ने सहपाठियों से मिलते हुए स्कूल के जमाने की यादों को ताजा किया और कार्यक्रम में उपस्थित उनको पढ़ाने वाले गुरुजनों का पैर छू कर आशीर्वाद लिया. उन्होंने शॉल श्रीफल भेंटकर शिक्षकों का सम्मान किया। सहपाठियों के द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में एजाज ढेबर ने कहा कि वो आज जो कुछ है उनको पढ़ाने वाले गुजराती स्कूल के गुरुजनों के आशीर्वाद ओर उनके द्वारा दी गई शिक्षा से है। एजाज ढेबर ने कहा कि गुजराती स्कूल से ही उनके जीवन की एक मजबूत नींव तैयार हुई है और इसी स्कूल से उनको संस्कार मिले है जिनको वे कभी नहीं भूल सकते।

एजाज ने अपने उद्बोधन में स्कूल में पढऩे के दौरान सहपाठियों के साथ बिताए गए छात्र जीवन के कई खट्टे मीठे अनुभव भी साजा किये, एजाज ने बताया कि स्कूल में जब वे कक्षा 6वीं में थे, जब उनकी क्लास टीचर इच्छा मेडम उनको अपने टिफिन से खाना खिलाती थी और कहती थी कि जीवन में कभी बड़े आदमी बनोगे तो मुझे भूलना मत।
अभिनन्द समारोह की अध्यक्षता कर रहे गुजराती शिक्षण संघ कार्यवाहक समिति के अध्यक्ष मगन भाई पटेल ने कहा कि शिक्षण संघ समिति के लिए यह गौरव की बात है कि आज उनकी स्कूल से शिक्षा लेकर निकला हुआ छात्र राजधानी का प्रथम नागरिक है। कार्यक्रम में विशिष्ठ अतिथि के रूप में शिक्षण संघ संरक्षक समिति के अध्यक्ष रामजी भाई पटेल ने एजाज ढेबर को जमीन से जुड़ा नेता बताते हुए उन्हें शुभकामनाये दी।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!