2 ट्रकों की चपेट में आने से राहगीर को मिली दर्दनाक मौत

2 ट्रकों की चपेट में आने से राहगीर को मिली दर्दनाक मौत
Spread the love

ओद्यौगिक क्षेत्र बीबीएन (बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़) विश्व के मानचित्र पर फार्मा हब के नाम से मशहूर है जहां न केवल देश बल्कि विदेशी कंपनियों ने भी अपने उद्योग स्थापित किए हैं लेकिन बीबीएन विश्व भर में फार्मा हब होने के बावजूद भी विकास के क्षेत्र में काफी पीछे है।

बीबीएन की सड़कों की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि आए दिन बीबीएन की सड़कें किसी न किसी के खून से लाल हो रही हैं। बीबीएन के आए दिन किसी न किसी व्यक्ति को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही हादसा ओद्यौगिक क्षेत्र नालागढ़ के किरपालपुर में सामने आया जिसमें एक राहगीर व्यक्ति की ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब 6:50 बजे थाना नालागढ़ में सूचना प्राप्त हुई कि किरपालपुर के समीप एक व्यक्ति की ट्रक की चपेट में आने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक पंजाब नंबर ट्राले ने सड़क किनारे खडे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी जिस कारण ट्रक आगे खड़े ट्रक से जा टकराया इसी दौरान वहां से गुजर रहे राहगीर सुनील कुमार अरोड़ा पुत्र चन्द्र प्रकाश अरोड़ा निवासी रखराम सिंह कालोनी नालागढ़ (57) जोकि सुबह घर से मंदिर के लिए गया था जिसकी दोनों ट्रकों के बीच में दबने के कारण मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक नालागढ़ में एक निजी फार्मा उद्योग में कार्यरत था। मामने की पुष्टि करते हुए एसपी बद्दी रोहित मालपानी नें बताया कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है व आगामी कार्यवाही की जा रही है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!