केजरीवाल देते हैं भ्रष्टाचार को संरक्षण – राजीव बब्बर

केजरीवाल देते हैं भ्रष्टाचार को संरक्षण – राजीव बब्बर
Spread the love

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज तिलक नगर विधानसभा क्षेत्र में उस समय भारी विरोध का सामना करना पड़ा जब वह क्षेत्रीय विधायक के साथ कैमरा लगाने के लिये आये थे। प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष राजीव बब्बर के नेतृत्व में क्षेत्रीय लोगों ने मुख्यमंत्री को काले झंडे दिखाये और मुख्यमंत्री वापस जाओं के नारे लगाये।

राजीव बब्बर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार घोटालों की सरकार है। यह दिल्ली का हर व्यक्ति जानता है। मामला चाहें स्कूल का हो या निजी बिजली कंपनियों का, केजरीवाल किसी ने किसी माध्यम से भ्रष्टाचार को संरक्षण देते हैं और कट मनी के रूप में मोटा पैसा उनकी जेब में जाता है। दिल्ली के लोगों ने लोकसभा में भारतीय जनता पार्टी का जिस तरह से भारी समर्थन किया है उसी तरह से आने वाले विधानसभा में भी भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देकर सरकार बनायेगी, उसके बाद रूके हुये विकास के कार्य में तेजी आयेगी।

राजीव बब्बर कहा कि बुजुर्गों का कहना है कि 2 साल से उनके पेंशन के नए फॉर्म नही भरे जा रहे । इलाके में पानी नही आ रहा और आता हैं तो गंदा आता हैं। लोग अपने हाथ में पानी के बढ़े बिल दिखा रहे थे। बिजली के बढ़़े सरचार्ज का विरोध कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम जनता की लड़ाई लड़ेंगे और उनका हक जरूर दिलवाएंगे।     आपको जानकारी होगी कि क्रिमिनल मानहानि के मामले में राजीव बब्बर पहले ही केजरीवाल को घेर चुके हैं और मुख्यमंत्री को 10,000 रुपये की जमानत लेनी पड़ी हैं।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!