पति-पत्नी के झगड़े में करीब सवा घंटे रूकी रही जनता एक्सप्रेस

पति-पत्नी के झगड़े में करीब सवा घंटे रूकी रही जनता एक्सप्रेस
Spread the love

उत्तराखंड के देहरादून में पति-पत्नी के झगड़े के चलते जनता एक्सप्रेस को करीब सवा घंटे रोकना पड़ गया. दरअसल, देहरादून और डोईवाला के बीच पति-पत्नी ने पुलिस को धमाका होने की सूचना देकर पुलिस और रेलवे में हड़कंप मचा दिया. एक ओर पुलिस जांच, पड़ताल में जुटी रही तो दूसरी ओर पति-पत्नी झगड़ते रहे. पुलिस को करीब 1 घंटे 20 मिनट घंटे तक पड़ताल के बाद कहीं कुछ भी नहीं मिला, लेकिन इस दौरान जनता एक्सप्रेस को करीब 1 घंटे 20 मिनट तक इंतजार करना पड़ा.

पति पूछताछ केंद्र पर गया और उसने ट्रेन में बम धमाका होने की बात कही और वहां से फरार हो गया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)जनता एक्सप्रेस देहरादून से वाराणसी के लिए देहरादून रेलवे स्टेशन से शाम 6 बजकर 20 मिनट पर रवाना होती है. रोजाना की तरह गुरुवार को भी ट्रेन में यात्री सवार थे. करीब पौने छह बजे एक व्यक्ति रेलवे स्टेशन परिसर स्थित पूछताछ केंद्र में पहुंचा. व्यक्ति ने वहां मौजूद कर्मचारियों को बताया कि देहरादून से डोईवाला के बीच ट्रेन में धमाका होने वाला है, इसलिए ट्रेन को रुकवा लो. यह कहकर वह व्यक्ति वहां से फरार हो गया.

उस अज्ञात व्यक्ति की सूचना पर देहरादून सिटी के एसपी श्वेता चौबे, रेलवे अधीक्षक एसडी डोभाल, आरपीएफ इंस्पेक्टर पीएस नेगी और जीआरपी प्रभारी दिनेश कुमार ने बम निरोधक दस्ते के साथ ट्रेन को रुकवाकर पूरी सघनता से तलाशी ली. बम निरोधक दस्ता ने ट्रेन और रेलवे स्टेशन परिसर में लावारिस दिखे यात्रियों के बैग समेत टिफिन तक को चेक किया.

पति ट्रेन रुकवाने की कर रहा था बात

बम निरोधक टीम को कुछ भी नहीं मिला. एसपी श्वेता चौबे ने बताया कि जांच में पता चला कि पति-पत्नी ट्रेन में लड़ रहे थे. पति ट्रेन को रुकवाने की बात कह रहा था. रेलवे अधीक्षक एसडी डोभाल ने बताया कि सबकुछ सामान्य मिलने पर ट्रेन को एक घंटा बीस मिनट देरी से रवाना किया गया.

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!