सोनिया गांधी को दोबारा कमान संभालता देख खुश हूं, सर्वश्रेष्ठ फैसला: सीएम अमरिंदर

सोनिया गांधी को दोबारा कमान संभालता देख खुश हूं, सर्वश्रेष्ठ फैसला: सीएम अमरिंदर
Spread the love

चंडीगढ़
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को पार्टी का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के फैसले का स्वागत करते हुए इसे मौजूदा परिस्थितियों में लिया गया सर्वश्रेष्ठ फैसला बताया। सिंह ने ट्वीट किया, सोनिया गांधी को दोबारा कमान संभालता देख खुश हूं। मौजूदा स्थिति में लिया गया यह सर्वश्रेष्ठ फैसला है। उनका अनुभव और समझ कांग्रेस को सही मार्ग दिखाने में मदद करेगी।
अमरिंदर ने लिखा, मैं उन्हें और पार्टी को शुभकामनाएं देता हूं। राहुल गांधी के इस्तीफा वापस नहीं लेने के अपने रुख पर कायम रहने के बाद कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने बड़ा कदम उठाते हुए पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी को अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया।
अमरिंदर सिंह की पत्नी और पटियाला से सांसद परनीत कौर ने भी ट्वीट कर सोनिया को अंतरिम अध्यक्ष बनाए जाने के फैसले का स्वागत किया। परनीत ने लिखा, बढ़िया खबर… सोनिया गांधी को दोबारा कांग्रेस का अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस निर्णय को काफी आशा और दृढ़ता से देख रही हूं। आपका बहुमूल्य अनुभव पार्टी को पटरी पर लाने में हमारी मदद करेगा। पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पंजाब से सांसद मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, कई वर्षों से कांग्रेस के मामले देख रही हैं, सोनिया गांधी के पास मौजूदा परिस्थितियों में पार्टी को राह दिखाने का सही अनुभव है।
कांग्रेस कार्य समिति के उन्हें अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त करने के फैसले का स्वागत करता हूं। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी उन्हें अंतरिम अध्यक्ष बनाने के फैसले का स्वागत किया। हुड्डा ने कहा कि उनके नेतृत्व में पार्टी मजबूत होगी। हुड्डा के बेटे और रोहतक से पूर्व सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भी सोनिया को अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने पर बधाई दी। दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने ट्वीट किया, कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) द्वारा कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष चुने जाने पर सोनिया गांधी को बधाई। भविष्य के लिए कांग्रेस को बधाई।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!