छत्तीसगढ़ : एक मां ने अपने ही दो बच्चों को जहर पिलाकर खुद भी पी लिया जहर

छत्तीसगढ़ : एक मां ने अपने ही दो बच्चों को जहर पिलाकर खुद भी पी लिया जहर
Spread the love

सुकमा,

छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती जिले सुकमा में एक मां ने अपने ही दो बच्चों को जहर पिला दिया। इसके बाद खुद भी जहर पीकर जान दे दी। दो बच्चों में से एक की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य का इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जिस वक्त घटना हुई, उस दौरान घर में मृतका की सास मौजूद थी।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुकमा के पालेम गांव में हुंगा दूधी ने बीते रविवार की शाम को घटना को अंजाम दिया है। शाम करीब साढ़े 4 बजे हुंगा दूधी ने अपने तीन बच्चों को जहर खिलाने के लिए कमरे में बंद करने की कोशिश की। बड़ी बेटी सरिता अपने मां की मंशा समझ गई, वो समय रहते वहां से भाग गई। इसके बाद हूंगा ने अपने दो अन्य बच्चों ममिता दूधी उम्र 6 माह और संजना दूधी तीन वर्ष को जहर पिला दिया। इससे ममिता की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरी बच्ची का इलाज जारी है। फिलहार उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतका हूंगा दुधी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। वो लगातार कुछ न कुछ उटपटांग हरकत करती थी। रविवार की शाम सुकमा के कुकानार थाना क्षेत्र में महिला ने घटना को अंजाम दिया। जिस वक्त घटना हुई, उस दौरान मृतका का पति काम से बाहर गया था। घर में उसकी सास थी। पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। परिवार वालों के साथ ही आस पास के लोगों व रिश्तेदारों से भी पूछताछ करने की तैयारी पुलिस कर रही है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!