एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

एक सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस
Spread the love

बलरामपुर,

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले के दोहना गांव के पास सड़क दुर्घटना में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है। बताया जा रहा है की घटना रविवार की देर रात की है, जहां एक मारुति 800 कार को किसी अज्ञात वाहन नें ठोकर मार दी, जिससे कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खेत में जा गिरी, उसमे सवार दो युवकों की कार में ही फंसकर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक देर रात एक्सीडेंट होने की वजह से किसी को घटना की जानकारी नहीं लगी। सोमवार की सुबह जब लोगों कार को दुर्घटनाग्रस्त हालत में देखा तो पुलिस को सूचना दी। हादसे में मनोज कुमार और अभिषेक यादव नाम के युवक की कार में दबी लाशों को बाहर निकाला गया। हादसा इतना भयंकर था कि लांशें बुरी तरह कार में फंस गईं थीं, जिसे मुश्किल से पुलिस ने बाहर निकाला। मृतकों की पहचान कर उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के परिजनों को भी घटना की सूचना दे गई है।

पुलिस जांच अधिकारी दिव्यकांत पांडये ने बताया कि हादसे की खबर मिलते ही शंकरगढ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद उनके मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया। उनकी पहचान कर ली गई है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। अज्ञात वाहन की तलाश के लिए आस पास के सीसीटीवी कैमरे के फूटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!