तेलंगाना: एक तेज रफ्तार कार एक ग्रॉसरी कार की छत पर घुसी, 7 लोग बचगए

तेलंगाना: एक तेज रफ्तार कार एक ग्रॉसरी कार की छत पर घुसी, 7 लोग बचगए
Spread the love

हैदराबाद

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक तेज रफ्तार कार एक ग्रॉसरी कार की छत पर घुस गई। इस हादसे में चमत्कारिक रूप से एक ही परिवार के सात लोग बाल-बाल बच गए। करीमनगर इलाके में एक फ्लैग पोस्ट से टकराने के बाद यह कार स्टोर की छत पर जा गिरी। कार में एयरबैग ना होने के बावजूद किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

मारुत स्विफ्ट कार को 45 वर्षीय एन भूषण कुमार चला रहे थे। गन्नेरुवरम के एसआई बी वाम्सी कृष्णा ने कहा, गुंडलापल्ली गांव के पास रोड पर कार बायीं ओर भटक गई तो भूषण ने एक साइकलिस्ट को बचाने की कोशिश की। इसी दौरान कार एक फ्लैग पोस्ट से टकरा गई और ग्रॉसरी स्टोर की छत पर जा गिरी।’ इस हादसे में भूषण, उनकी पत्नी स्वरूपा, उनका बेटा शचीन्द्र, भूषण के माता-पिता और स्वरूपा के माता पिता को मामूली चोटें आई हैं।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नीचे उतारा। जानकारी के मुताबिक, भूषण एनटीपीसी में इंजिनियर हैं। उनका पूरा परिवार हैदराबाद में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहा था। एसआई ने कहा, कार में कोई एयरबैग नहीं था लेकिन सीट बेल्ट पहने होने के कारण भूषण के पिता बाल-बाल बच गए। 94 किलोमीटर प्रति घंटे से गाड़ी चलाने के कारण उनका चालाना काटा गया है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!