तमिलनाडु: ब्लास्ट में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

तमिलनाडु: ब्लास्ट में घायल व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत
Spread the love

तमिलनाडु में हुए बम धमाके में घायल हुए एक व्यक्ति की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इस तरह से इस धमाके में मृतकों की संख्या दो हो गई है। एक व्यक्ति की मौत रविवार को ही हो गई थी, जबकि 4 लोग बुरी तरह से घायल थे, जिसमें से एक ने सोमवार को दम तोड़ दिया। उपनगरीय क्षेत्र में एक गांव के पास तिरुपुरूर मंदिर के नजदीक हुए इस हादसे में सभी लोगों को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
हादसे में घायल हुए अन्य लोगों का इलाज चल रहा है। बम धमाका किसने किया है, इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। इस पूरी घटना की जांच में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार हादसे में घायल हुए एक शख्स ने इलाज के लिए जाते हुए रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि इस घटना में घायल हुए अन्य लोगों का इलाज कराया जा रहा है। फोरेंसिक विशेषज्ञों की टीम और बम स्क्वॉड ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इस टीम ने हादसे के पास के सारे सुबूत इकट्ठा कर लिए हैं।
मंदिर परिसर को रातभर पुलिस ने घेरे रखा। इसके साथ ही विस्फोट स्थल तक पहुंचने से लोगों को रोक दिया गया। विस्फोट की जांच कर रही पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले से जुड़ा एक स्केच भी बनवाया है, जिसकी जांच की जा रही है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!