पीएम मोदी की तारीफ करने वाले बयान पर केरल कांग्रेस ने थरूर से मांगा जवाब

पीएम मोदी की तारीफ करने वाले बयान पर केरल कांग्रेस ने थरूर से मांगा जवाब
Spread the love

तिरुवनंतपुरम
पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करना कांग्रेस सांसद शशि थरूर के लिए मुसीबत बन गया है। पहले कांग्रेस सांसदों ने थरूर की आलोचना की अब केरल कांग्रेस ने उनसे जवाब मांगा है। आपको बता दें कि थरूर ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सही चीजों को लेकर प्रशंसा की जानी चाहिए। पार्टी के नेताओं की आलोचनाओं से बेपरवाह थरूर ने कहा कि उनके रुख में कुछ भी गलत नहीं है।
केरल कांग्रेस के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने कहा कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा के लिए शशि थरूर से स्पष्टीकरण मांगेंगे। उनके स्पष्टीकरण के आधार पर भविष्य की कार्रवाई का निर्णय लिया जाएगा। विधानसभा में विपक्ष के नेता रमेश चेन्नितला ने कहा था कि मोदी सरकार की ‘गलतियों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन ने कहा कि थरूर का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है और वह उनसे बात करेंगे। वे तिरुवनंतपुरम के सांसद थरूर के इस विचार पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि सही चीज करने पर प्रधानमंत्री की सराहना करने से विपक्ष की आलोचना की साख बनेगी।
थरूर और उनके सहयोगी अभिषेक मनु सिंघवी ने पिछले हफ्ते पार्टी नेता जयराम रमेश का समर्थन किया था जिन्होंने कहा है कि मोदी के काम को नहीं स्वीकारने और उन्हें हर समय उन्हें ‘दानव की तरह पेश करने से कोई फायदा नहीं होने वाला है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!