हमला हो तो पुलिसकर्मियों और टीएमसी वर्कर्स को पीट दें: दिलीप घोष

हमला हो तो पुलिसकर्मियों और टीएमसी वर्कर्स को पीट दें: दिलीप घोष
Spread the love

कोलकाता
पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के पुलिसकर्मियों को पीटने से संबंधित बयान से विवाद पैदा हो गया है। दिलीप घोष ने अपनी पार्टी के नेताओं से कहा कि अगर उनपर हमला होता है तो वे भी तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं और पुलिसकर्मियों को पीटें। दिलीप घोष ने यह भी कहा कि टीएमसी के नेता तो मच्छर और कीड़े-मकोड़े की तरह हैं। सांसद दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चेताया कि उनका भी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम जैसा हाल होगा, जोकि कथित भ्रष्टाचार के मामले में अभी सीबीआई की हिरासत में हैं। पुलिस ने हिंसा भड़काने के प्रयास के आरोप में सांसद के खिलाफ मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की है।
पूर्वी मेदनीपुर जिले के मेचेडा में सोमवार रात पार्टी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, ‘तृणमूल कांग्रेस के गुंडों और पुलिसकर्मियों से डरने की जरूरत नहीं है। राज्य के विभिन्न हिस्सों में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अकसर हमले होते हैं। दोषियों को पकड़ने की जगह पुलिस फर्जी मामलों में हमारे लड़कों को फंसा रही है। अगर आप पर हमला होता है तो तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पुलिस कर्मियों को पीट दीजिए। डरने की जरूरत नहीं। कोई भी दिक्कत होगी तो हम हैं ना, सब संभाल लेंगे। अगर पूर्व गृह मंत्री पी चिदंबरम को जेल भेजा जा सकता है तो तृणमूल कांग्रेस के ये नेता तो हमारे लिए मच्छर, कीड़े-मकोड़े की तरह हैं। घोष के बयान के बाद राज्य में राजनीतिक माहौल गरमा गया है। तृणमूल कांग्रेस ने भड़काऊ बयान देने के लिए बीजेपी और उसके नेताओं की आलोचना की है।
तृणमूल कांग्रेस के नेता और मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा, घोष का बयान बीजेपी नेताओं के बदले की भावना को जाहिर करता है। हम राज्य में अमन-चैन का माहौल बिगाड़ने के लिए ऐसे भड़काऊ बयानों की भर्त्सना करते हैं। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पूर्वी मेदनीपुर जिला पुलिस ने हिंसा भड़काने के प्रयास के लिए घोष के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेते हुए मामला शुरू किया है। इस पर प्रतिक्रिया जताते हुए घोष ने कहा कि अगर उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ तो वह फिर से इस तरह का बयान देंगे। पश्चिम बंगाल पुलिस ने पहले से (मेरे खिलाफ) 22 मामले दर्ज कर रखे हैं, एक और जुड़ जाएगा तो मुझे फर्क नहीं पड़ता।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!