प्रेमी ने कलाई काटकर बोतल में खून भरकर गर्लफ्रेंड को भेजा, मौत

प्रेमी ने कलाई काटकर बोतल में खून भरकर गर्लफ्रेंड को भेजा, मौत
Spread the love

चेन्नई
चेन्नई के नंगनल्लूर में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी कलाई काट कर आत्महत्या कर ली। हैरानी वाली बात यह है कि कलाई काटने के बाद उसने एक शराब की बोतल में अपना खून भरा और अपने दोस्त के हाथों अपनी प्रेमिका को भेजा। पुलिस ने बताया कि युवक कुमारसा पांडियन एक कारपेंटर था। पांडियन के संबंध कुछ वर्षों से एक युवती के साथ थे। कुछ हफ्ते पहले युवती ने पांडियन से बात करना बंद कर दिया था। उसने पांडियन का कॉल उठाना बंद कर दिया और मेसेज का जवाब भी नहीं दे रही थी। उसने युवक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी ब्लॉक कर दिया।
जांच अधिकारी ने बताया कि पांडियन के दोस्त ने बताया कि पांडियन ने युवती से फोन पर संपर्क करने और उससे कई बार मिलने की कोशिश की, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।
जिसके बाद से वह तनाव में था। पांडियन इतना ज्यादा दुखी था कि उसने हर किसी से बात करना बंद कर दिया था। घरवालों से भी वह अलग-थलग रह रहा था। हालांकि किसी ने उसके बदले व्यवहार पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। रात पांडियन पल्लवारम के पास पोझीचल्लुर के रहने वाले अपने दोस्त मुथु से मिला। यहां उसने अपने दोस्त के साथ शराब पी। यहां पर अपनी प्रेमिका के बारे में ही बात करता रहा और रोता रहा। अचानक उसने एक बीयर की बोतल तोड़ी और अपनी बाईं कलाई को काट दिया। उसने एक दूसरी बोतल उठाई और उसमें खून भरने लगा। उसके दोस्त ने रोकने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना।
युवक के दोस्त ने बताया कि पांडियन ने उसे दूर रहने की सख्त हिदायत दी। वह नहीं माना और शराब की बोतल को अपने खून से भर दिया। उसने खून से भरी बोतल को अपने दोस्त मुथु को दिया और कहा कि उसकी प्रेमिका तक पहुंचा दे। उसने कहा कि वह उस तक यह संदेश भी भेज दे कि यह पांडियन का उसके लिए अंतिम तोहफा है। वह इतना बोलकर गिर पड़ा। मुथु ने उसे क्रोमपेट सरकारी अस्पताल पहुंचाया। रात में करीब 1.30 बजे उसकी मौत हो गई।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!