अनुराग बोले- राहुल गांधी के बयानों ने देश के साथ काग्रेंस को डुबाने का काम किया

अनुराग बोले- राहुल गांधी के बयानों ने देश के साथ काग्रेंस को डुबाने का काम किया
Spread the love

हमीरपुर
अपने चार दिवसीय प्रवास पर पहुंचे अनुराग ठाकुर का हमीरपुर पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस मौके पर ठाकुर ने लोगों की समस्याओं को भी सुना और जिला के आला अधिकारियों के साथ बैठक कर विकास कार्यों पर विस्तृत चर्चा की। पत्रकारों के प्रश्नों का जवाब देते हुए ठाकुर ने कहा कि जो पैसा आर.बी.आई दे रहा है उसका निर्णय उनकी गठित की गई कमेटी ने लिया है ना की केन्द्र सरकार ने।
उन्होंने कांग्रेंस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्टीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी के बयानों ने ही देश के साथ-साथ काग्रेंस पार्टी को डुबाने का काम किया है।उन्होंने कहा कि क्या राहुल देश के हित नहीं चाहते हैं। इसका जवाब काग्रेंस को देना है और विपक्ष को सकारत्मक काम करना चाहिए। उन्होंने कहा कि राहुल को आर.बी.आई व केन्द्र सरकार पर आरोप लगाने से पहले अपनी पार्टी के पूर्व वित्तीय मंत्रियों व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से बात कर लेनी चाहिए थी। उन्होंने राहुल गांधी को केन्द्रीय बैंक के पास कितना रिजर्व पैसा होना चाहिए,उसका अध्ययन करने की नसीहत दी।
वहीं विपक्ष द्वारा वित्त मंत्री को बजट के निर्णयों को रोलबैक करने के सवाल पर ठाकुर ने कहा कि देश के हित में अगर कोई भी काम करना पड़े तो सरकार पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने कहा कि बजट के बाद सभी से चर्चा की गई और उनको आने पर समस्याओं पर भी बात की गई। उन्होंने कहा कि देश को दुनिया की सबसे तेज अर्थव्यवस्था बनाने के लिए सरकार ने कई कदम आगे बढ़ाए हैं। वहीं देश में बदलते हालात पर ठाकुर ने कहा कि अब हर क्षेत्र में बदलाव आ रहा है और आज का युवा अब स्वरोजगार की ओर कदम बढ़ा रहा है । उन्होंने कहा कि आज युवा रोजगार कम और स्वरोजगार को ज्यादा ढूढ़ रहा है।इसलिए स्टर्टअप इंडिया देश में सफल रहा है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!