CG: फोन पर दोस्त से बात करने पर गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला

CG: फोन पर दोस्त से बात करने पर गुस्साए पति ने कुल्हाड़ी से काट डाला

जशपुर
छत्तीसगढ़ के जशपुर में सिटी कोतवाली इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी से फोन पर बात करने के शक में अपने दोस्त की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी उसके दोस्त से फोन पर बातें किया करती थी। इस वजह से दोनों दोस्तों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़े होते थे। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात भी दोनों के बीच इस बात को लेकर काफी विवाद हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि आरोपी ने कुल्हाड़ी मारकर अपने दोस्त की निर्मम हत्या कर दी। इस जानलेवा हमले में उमेश की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र के बांकीटोली इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, गम्हरिया निवासी मृतक उमेश बारीक पेशे से ड्राइवर था, जिसकी हत्या उसके अपने दोस्त योगेश भगत ने कुल्हाड़ी से मारकर कर दी। उमेश बारीक अपने दोस्त योगेश भगत की पत्नी से फोन पर बातें किया करता था, इस बात को लेकर योगेश और उसके बीच अकसर विवाद हुआ करता था।
गुरुवार रात योगेश ने उमेश बारीक को अपने घर बुलाया और बातचीत के दौरान दोनों में विवाद हो गया। इस दौरान योगेश भगत ने कुल्हाड़ी से उमेश बारीक पर पीछे से वार कर दिया। हमले में उमेश बारीक बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से लहूलुहान उमेश को जिला अस्पताल लाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Right Click Disabled!