भाजपा नेताओं ने काली पट्टी बांधकर टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने पर केजरीवाल का विरोध किया

भाजपा नेताओं ने काली पट्टी बांधकर टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने पर केजरीवाल का विरोध किया
Spread the love

नई दिल्ली। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने एक संयुक्त प्रेस वार्ता में टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करने के लिये मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तीखी आलोचना की। सभी लोगों ने विरोध स्वरूप दाये हाथ में काली पट्टी बांध कर आज के दिन को सांकेतिक रूप से काले दिवस के रूप में मनाया।

तिवारी ने कहा कि “भारत तेरे टुकड़े होंगे-इंशाल्लाह, ईंशाल्लाह! भारत की बर्बादी तक जंग रहेगी जारी, इंडियन आर्मी मुर्दाबाद और कितने अफजल मारोगे-हर घर से अफजल निकलेगा“, ये देश विरोधी नारे अरविंद केजरीवाल को देशभक्ति के नारे लगते हैं। एक चुनी हुई सरकार के मुखिया को ऐसे नारों का समर्थन करने के लिये देश और दिल्ली की जनता में आक्रोश है। भारतीय जनता पार्टी केजरीवाल सरकार की नीति और उनके चरित्र की कड़ी भत्र्सना करती है और इसके खिलाफ प्रदर्शन करेगी।

तिवारी ने कहा पुलिस का काम है जांच करना और कोर्ट का काम है न्याय देना, लेकिन केजरीवाल इन दोनों के बीच में नौ महीने से रोड़ा बने हुये हैं क्योंकि वह नहीं चाहते कि टुकड़े-टुकड़े गैंग के खिलाफ देशद्रोह का कोई मुकदमा दर्ज हो। केजरीवाल खुद को संविधान, कोर्ट और पुलिस से ऊपर समझते हैं इसीलिये देशद्रोह का मुकदमा चलाने के लिये एनओसी नहीं दे रहे हैं। केजरीवाल को दिल्ली की जनता को इसका जवाब देना होगा कि आप देशद्रोहियों के साथ हैं या दिल्ली की जनता के साथ हैं।

एक सवाल के जवाब में तिवारी ने कहा कि जेएनयू में चुनाव हैं इसलिये ऐसी मांग नहीं की जा रही हैं बल्कि जेएनयू के छात्र इतने समझदार हैं कि किसी के बहकावे में आने वाले नहीं हैं। वह समझते हैं कि सही क्या है और गलत क्या।

नेता प्रतिपक्ष विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि 22 फरवरी और 23 अगस्त को विधानसभा में टुकड़े-टुकड़े गैंग का मामला उठाया गया, लेकिन केजरीवाल ने मार्शल बुलाकर विधानसभा से बाहर निकलवा दिया क्योंकि केजरीवाल इस संबंध में न तो कोई चर्चा करना चाहते हैं और न ही कोई जवाब देना चाहते हैं। वह सिर्फ टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन करना चाहते हैं।

गुप्ता ने कहा कि मुकदमा चलाने की अनुमति न देकर मुख्यमंत्री केजरीवाल कानून को अपना काम करने से रोक रहे हैं और गलत उदाहरण प्रस्तुत कर रहे हैं। भविष्य में ऐेसे निर्णयों का गलत इस्तेमाल होगा।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!