सौतेले पिता के माफी मांगने पर छेड़छाड़ पीड़िता ने केस लिया वापस

सौतेले पिता के माफी मांगने पर छेड़छाड़ पीड़िता ने केस लिया वापस
Spread the love

नई दिल्ली
सौतेले पिता के माफी मांगने और उचित देखभाल का आश्वासन देने के बाद छेड़छाड़ की पीड़िता ने अपना केस वापस ले लिया। हाईकोर्ट ने किशोरी के बयान और परिवार में हुए समझौते के बाद अफगान शरणार्थी के खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने का निर्देश दिया है। यह परिवार दक्षिण दिल्ली में शरणार्थी है। किशोरी की मां ने पति के खिलाफ अमर कॉलोनी थाने में यह एफआईआर दर्ज कराई थी।
न्यायमूर्ति मुक्ता गुप्ता ने फैसले में इस बात पर गौर किया कि किशोरी की मां की यह दूसरी शादी है और वह, उसकी छोटी बहन, उसकी मां आरोपी के साथ रहती हैं। आरोपी ने बिना शर्त माफी मांगी है और भविष्य में ऐसी हरकत दोबारा न करने का आश्वासन दिया है। कोर्ट के समक्ष याची के वकील संजीव मलिक ने कहा कि आरोपी अफगानी शरणार्थी हैं। पीड़िता की मां की दो बेटियां हैं। आरोपी से उसने यह दूसरी शादी उसने परिवार को सहारा देने के लिए की थी। आरोपी अपने किए पर माफी मांग चुका है और इसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।
कोर्ट के समक्ष आरोपी ने कहा कि वह भविष्य में ऐसी हरकत दोबारा नहीं करेगा और अभिभावक की तरह दोनों बेटियों की देखभाल करेगा। उसने अपनी दोनों लड़कियों को 25-25 हजार रुपये भी दिए। उसने कहा कि भविष्य में उसके खिलाफ कोई शिकायत मिलती है तो उस पर कानूनी कार्रवाई करने के साथ ही इस एफआईआर पर दोबारा कार्रवाई करने की छूट पीड़िता और उसकी मां को होगी। पेश मामले में आरोपी ने अधिवक्ता संजीव मलिक के जरिये दायर याचिका में कहा कि वह अफगानी नागरिक है और लंबे समय से अमर कालोनी में शरणार्थी के रूप में रह रहा है। वह अपने किए पर शर्मिंदा है और इसके लिए माफी मांगी है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!