मुहर्रम के चलते यातायात में फेरबदल

मुहर्रम के चलते यातायात में फेरबदल
Spread the love

हैदराबाद :

मुहर्रम के मातमी जुलूस (बीबी का अलम) के चलते पुराने शहर में यातायात व्यवस्था में मंगलवार को सुबह 11 से रात 9 बजे तक फेरबदल किया गया। नगर पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि पुराने शहर में यातायात में फेरबदल के अनुसार सुनार गली टी जंक्शन से बीबी का अलावा की ओर जानेवाले वाहन यातायात को डबीरपुरा दरवाजा और गंगानगर नाले से याकुतपुरा भेजा जाएंगे।

इसके अलावा शेख फैज कमान से आनेवाले वाहनों को जब्बार होटल से डबीरपुरा दरवाजा और चंचलगुडा की ओर भेजा जाएगा। ऐतबार चौक से आनेवाले वाहनों को बड़ा बाजार से मोडकर अलीजा कोट्ला पुरानी हवेली की भेजा जाएगा। मातमी जुलूस के गंगानगर नाला और याकूतपुरा पहुंचने पर पुरानी हवेली से ऐतबार चौक की ओर जानेवाले वाहन पुरानी हवेली से मोडकर छत्ता बाजार, डबीरपुरा की ओर भेजे जाएंगे।

पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार ने कहा कि मुहर्रम के मातमी जुलूस के दौरान मोगलपुरा से आनेवाले वाहनों को ऐतबार चौक से मोडकर बीबी बाजार चौराहे से तालाबकट्टा की ओर भेजा जाएगा। जुलूस के ऐतबार चौक पहुंचने पर मिट्टी का शेर और मदीना से आनेवाले वाहन गुलजार हौज से मोडकर मदीना की ओर भेजे जाएंगे। जुलूसे के अलीजा पहुंचने पर मोगलपुरा वाटर टैंक से आनेवाले वाहनों को चौक मैदान खां से मोडकर बीबी बाजार की ओर भेजा जाएगा। जुलूस के चारमीनार पहुंचने पर शक्करकोटा से आनेवाले वाहन मिट्टी का शेर जंक्शन से मोडकर घांसी बाजार और चेलापुरा भेजे जाएंगे।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!