बिहार: जमुई स्टेशन पर एक लड़की की गला रेत कर हत्या, मंगेतर ने की युवती की हत्या

बिहार: जमुई स्टेशन पर एक लड़की की गला रेत कर हत्या, मंगेतर ने की युवती की हत्या
Spread the love

जमुई
बिहार के जमुई स्टेशन पर देर रात एक लड़की की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची रेल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका की पहचान काजल कुमारी के रूप में हुई है। जमुई नगर थाना क्षेत्र स्थित बरुअट्टा गांव की रहने वाली थी। मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप उसकी मंगेतर पर लगाया है।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक, युवती की हत्या प्लेटफॉर्म नंबर एक के पश्चिम छोर पर की गई है। पुलिस ने शव के पास से ही हत्या में उपयोग किया गया चाकू भी बरामद किया है। स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, मृतका काजल कुमारी की शादी जिले के मलयपुर थाने के फुलनवरिया गांव निवासी कुंदन कुमार से तय हुई थी। शादी तय होने के बाद दोनों के बीच आए दिन मुलाकात भी होने लगी। कहा जा रहा है कि मंगेतर के बुलाने पर काजल उससे मिलने के लिए कहीं भी चली जाती थी।
सोमवार को भी इसी तरह काजल अपने घर से कहकर निकली थी कि वह मंगेतर से मिलने के लिए जमुई जा रही, लेकिन वो वापस नहीं लौटी। इसके बाद घर वालों ने काफी खोजबीन की। जिस घर मे लड़की की शादी तय हुई थी वहां भी पूछा गया, लेकिन किसी ने कुछ जवाब नहीं दिया। अतं में घर वालों को काजल की हत्या के बारे में सूचना मिली। युवती की हत्या चाकू से गोदने के बाद गला रेत कर की गई थी। घटना स्थल पर पहुंची मृतका की मां गीता देवी ने बताया कि जिससे काजल शादी तय हुई थी उसकी नौकरी लग गई। नौकरी लगने के बाद लड़के के घर वालों ने शादी से इनकार कर दिया था। इसी को लेकर विवाद चल रहा था।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!