केजरीवाल को तय करना पड़ेगा कि देशद्रोहियों के साथ हैं या दिल्ली की जनता के साथ- मीनाक्षी लेखी

केजरीवाल को तय करना पड़ेगा कि देशद्रोहियों के साथ हैं या दिल्ली की जनता के साथ- मीनाक्षी लेखी
Spread the love

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार सम्मेलन को सम्बोधित करते हुये भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद मीनाक्षी लेखी ने देशद्रोह के मामले में आरोपी कन्हैया कुमार और उसके साथियों पर मुकदमा चलाने की अनुमति न देने की केजरीवाल सरकार की मंशा को दिल्ली की जनता के सामने उजागर करने को लेकर पत्रकार वार्ता की।

पत्रकारों को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं नई दिल्ली की सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि देश के 130 करोड़ लोगों का तब से खून खौल रहा है जब से केजरीवाल सरकार के गृह मंत्रालय ने कन्हैया कुमार और उनके साथियों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने को लेकर कहा कि उनके खिलाफ देशद्रोह के कोई सबूत नहीं मिले हैं, जबकि दिल्ली पुलिस ने सबूतों व तथ्यों के आधार पर चार्जशीट तैयार कर न्यायालय के सामने गवाहियां करवाई व 40 से अधिक सबूत पेश किये हैं।

हैदराबाद से फॉरेंसिक जांच के बाद आई हुई वीडियो में प्रत्यक्ष तौर पर दिख रहा है कि कन्हैया कुमार और उनके साथी देश विरोधी नारे लगा रहे हैं। न्यायालय ने केस चलाने को लेकर दिल्ली सरकार से अनुमति मांगने की बात कही, लेकिन केजरीवाल सरकार ने साढे तीन वर्षों तक जानबूझ कर स्वार्थ परक राजनीति करते हुए पुलिस और न्यायालय के काम को बाधित कर रहे हैं।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!