फ्रंट कट ड्रेस में हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आई दीपशिखा

फ्रंट कट ड्रेस में हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आई दीपशिखा
Spread the love

मुंबई
एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल ने हाल ही में बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई हैं। सामने आईं तस्वीरों में 42 की दीपशिखा डार्क ब्लू कलर के ऑउटफिट में हुस्न के जलवे बिखेरती हुई नजर आ रही हैं। फ्रंट कट इस ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। इस लेटेस्ट फोटोशूट में उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही हैं।
टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं दीपशिखा अपनी लुक के अलावा पर्सनल लाईफ को लेकर भी चर्चा में रही हैं। उन्होंने पहली शादी एक्टर जीत उपेंद्र से की थी लेकिन फिर दोनों का तलाक हो गया था। जीत उपेंद्र से दीपशिखा के दो बच्‍चे हैं जो एक्ट्रेस के साथ ही रहते हैं। फिलहाल दी‍पशिखा दोनों बच्‍चों की परवरिश अकेली ही कर रही हैं। वहीं, उन्होंने 2012 में केशव अरोड़ा से दूसरी शादी की थी। बताया जाता है कि दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था जिसके बाद दोनों अलग हो गए।
दीपशिखा अनिल कपूर के साथ फिल्म ‘रिश्ते’ औऱ शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘बादशाह’ में काम कर चुकी हैं। वहीं, इन दिनों वो टीवी सीरियल ‘मैं भी अर्धांगिनी’ में नेगेटिव भूमिका में नजर आ रही हैं। दीपशिखा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!