मैं राजनीति से जब हटूंगा तो कई को हटा के जाऊंगा: गिरिराज सिंह

मैं राजनीति से जब हटूंगा तो कई को हटा के जाऊंगा: गिरिराज सिंह
Spread the love

पटना
बीजेपी के फायर गिरिराज सिंह एक बार फिर अपने बयानों से राजनीति गर्मा दी है। पटना के ज्ञान भवन में तीन दिवसीय बिहार पोल्ट्री एंड एक्वा एक्सपो का उद्घाटन करते हुए केंद्रीय मंत्री ने अपने विरोधियों पर इशारों ही इशारों में उस बयान पर हमला बोला जिसमें संन्यास लेने पर कटाक्ष किया गया था। गिरिराज ने अपने उपर हमला बोलने वाले नेताओं पर पलटवार करते हुए कहा की मैं राजनीति से हटूंगा नहीं, मैं राजनीति में क्रांति लाउंगा और जब हटूंगा तो कई को हटा के जाऊंगा।
गिरिराज सिंह ने पटना में दशहरा के दौरान रामलीला का आयोजन कैंसिल होने पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि रामलीला क्यों कैंसिल हो गई ये मुझे नहीं पता लेकिन राम का चरित्र सामाजिक समरसता का सबसे बड़ा प्रतीक है। इसे रोकने से लोगों का ग़ुस्सा बढ़ सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अमेरिकी राष्ट्रपति के ये कहने पर की नरेंद्र मोदी फ़ादर ऑफ़ नेशन हैं इस बहाने गिरिराज सिंह ने विरोधियों पर रामधारी सिंह दिनकर के कविता के बहाने चुटकी ली। गिरिराज ने कांग्रेस को पाकिस्तान का पॉलिटिकल टूल बताया साथ ही कांग्रेस के नीति पर भी सवाल खड़े किए।
गिरिराज सिंह ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर में कहा था कि उनकी राजनीतिक पाली अब खत्म होने वाली है। उन्होंने कहा कि मेरा आधा काम पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरा कर दिया है। मैं मंत्री और विधायक बनने के मकसद से राजनीति में नहीं आया था। बेगूसराय सांसद ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण के लिए भी पीएम नरेंद्र मोदी ने लाल किले से घोषणा कर दी है। मोदी जी की यह पाली मेरे राजनीतिक जीवन की आखिरी पाली है। गिरिराज सिंह ने मुज़फ्फरपुर में प्रेस सम्मेलन में ये बयान दिया है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में इन पांच वर्षों में हम सभी कार्यकर्ताओं की उम्मीदें पूरी हो जाएंगी। उन्‍होंने कहा कि इसके बाद राजनीति करने का मेरा क्या उद्देश्य होगा?

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!