बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को दिया अंजाम

बिहार में अपराधी बेख़ौफ़, दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को दिया अंजाम

मुजफ्फरपुर

बिहार के मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है। मामला सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही के पास का है जहां दिनदहाड़े हथियार बंद अपराधियों ने आईसीआईसीआई बैंक को निशाना बनाया और 8 लाख 5 हजार रूपये लूट लिये। इस दौरान अपराधी बैंक के सुरक्षागार्ड की बंदूक भी लूट ले गए।

लूट की इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधी दो मोटरसाईकिल पर सवार थे और उनकी संख्या छह बताई जाती है। सदर थाना क्षेत्र में एक पखवारे के भीतर लूट की यह तीसरी वारदात है जिसमें से 10 दिनों के भीतर अपराधियों ने दूसरी बार बैंक को निशाना बनाया है। सभी अपराधी कम उम्र के था और मुंह में कपड़ा लपेटकर बैंक के अंदर प्रवेश किए। अपराधियों ने महज एक मिनट में लूट की इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद एसएसपी बैंक पहुंचे और मामले की छानबीन की। उन्होंने जल्द ही इस लूटकांड के उदभेदन का दावा किया है।

सदर थाना के गोबरसही स्थित आईसीआईसीआई बैंक के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल में महज एक मिनट के अंदर ही अपराधियों के लूटपाट की वारदात दिखाई पड़ रही है। 11 बजकर 41 मिनट पर लाल शर्ट पहना अपराधी हाथ में रिवाल्वर के साथ प्रवेश करता है और फिर बाकी के 5 अपराधियों की मदद से बैग में केश काउण्टर से 8 लाख 5 हजार की राशि लेकर चलता बना है। इस दौरान अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड दिनेश तिवारी से दो नाली बंदूक भी लूट ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Right Click Disabled!