CG: एक युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

CG: एक युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस
Spread the love

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार के भाटापारा में गोली मारकर एक युवक की हत्या करने का मामला सामने आया है। युवक के हत्या का आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है। भाटापारा शहर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपी ने भाटापारा में शनिवार की देर रात गोली मारकर संत रविदास वार्ड निवासी कामता वघेल की हत्या कर दी। वारदात को सीएसएबी ऑफिस के सामने सुरकी रोड पर अंजाम दिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हत्या स्थल का मुआयना किया गया है। घटनास्थल से तीन बुलेट के खोखे बरामद किए गए हैं। गोली मारकर हत्या की पुष्टि होने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। एसपी नीतू कमल ने घटना स्थल का दौरा किया और भाटापारा शहर थाना पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए। मामले में आरोपी फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।
एसपी नीतू कमल ने बताया कि गोली मारकर कामता बघेल की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का शव बरामद कर पंचानामा और अन्य कार्रवाई की गई है। आरोपी और मृतक में आसपी विवाद था या नहीं, आरोपी कौन है और भाटापारा से उसका कोई संबंध है या नहीं जैसे बिन्दुओं पर जांच की जा रही है। पुलिस के जल्द ही आरोपी तक पहुंचने की उम्मी है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!