गोवा पुलिस का खुलासा- मशहूर आर्टिस्‍ट शिरीन मोदी की हत्‍या के बाद माली ने भी तोडा दम

गोवा पुलिस का खुलासा- मशहूर आर्टिस्‍ट शिरीन मोदी की हत्‍या के बाद माली ने भी तोडा दम
Spread the love

गोवा में रहने वाली मशहूर आर्टिस्‍ट शिरीन मोदी (64) की हत्‍या रविवार सुबह उन्‍हीं के माली प्रफुल्‍ल जाना (68) ने की थी। पुलिस का कहना है कि असम निवासी जाना भी शिरीन के आवास ‘अरपोरा’ में रहता था, उसकी भी शिरीन की मौत के कुछ मिनटों बाद मौत हो गई। उसका शव भी शिरीन के घर से 100 मीटर दूर सड़क पर मिला।
पुलिस के मुताबिक, प्रफुल्‍ल ने शिरीन के सिर के पीछे एक जिंक की छड़ से वार किया था। शिरीन मोदी की बेटी सैफ्रन वील और दूसरे नौकरों ने उनका खून में लथपथ शरीर देखा था। नॉर्थ गोवा के एसपी उत्‍कृष्‍ट प्रसून ने हमारे सहयोगी टाइम्‍स ऑफ इंडिया को बताया, ‘अभी तक की जांच से साफ है कि यह डबल मर्डर का मामला नहीं है।
डीएसपी गजानन प्रभुदेसाई का अनुमान है कि शिरीन की हत्‍या के बाद प्रफुल्‍ल घबरा गया होगा और उसने भागने की कोशिश की होगी लेकिन घर की ऊंची दीवार पार करने में उसे दिक्‍कत हुई होगी। एक किलोमीटर चक्‍कर लगाने के बाद उसने दीवार फांदने की कोशिश की होगी और गिर गया होगा। डीएसपी ने बताया कि जब प्रफुल्‍ल सड़क पर मिला उस समय प्रफुल्‍ल दीवार के सहारे लेटा हुआ था, जब एक महिला ने उसे पानी पिलाने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया। बाद में स्‍थानीय लोग उसे नॉर्थ गोवा के जिला अस्‍पताल में भर्ती कराने ले गए जहां डॉक्‍टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!