डेविड वार्नर जल्द ही दमदार वापसी करेंगे : कोच जस्टिन लेंगर

डेविड वार्नर जल्द ही दमदार वापसी करेंगे : कोच जस्टिन लेंगर
Spread the love

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लेंगर ने टेस्ट क्रिकेट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर को अपना समर्थन दिया है। चिर-प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड के खिलाफ प्रतिष्ठित एशेज सीरीज में वार्नर का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा, लेकिन लेंगर का मानना है कि वे जल्द ही दमदार वापसी करेंगे। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज को 2-2 से ड्रॉ कराकर एशेज का खिताब अपने पास रखा था।
वार्नर पूरी सीरीज में केवल एक बार 11 के स्कोर को पर कर पाए थे और तीन बार बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। लेंगर ने बताया कि इंग्लैंड के खिलाफ उनका प्रदर्शन खराब रहा, इसमें कोई शक नहीं है और वे भी इसे जानते हैं, लेकिन उन्होंने अपनी क्षमता नहीं खोई है। लेंगर ने कहा कि वे एशेज शुरू होने से पहले विश्व कप और आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे।
मेरा अनुभव डेविड वार्नर के बारे में कहता है कि आप चैम्पियन खिलाड़ी को कभी नजरअंदाज नहीं कर सकते। वे एक चैम्पियन खिलाड़ी हैं। उन्हें बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा और वे भी इस बात को जानते हैं। अगर वे शेफिल्ड शील्ड में बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं तो मुझे आश्चर्य होगा। उम्मीद है कि वे अपने खोए फॉर्म को पाकर इस गर्मी में होने वाली सीरीज में दमदार प्रदर्शन करेंगे।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!