बोल्ड अंदाज में मनीष मल्होत्रा के स्टोर पहुंची जाह्नवी, नुसरत और पूजा का भी दिखा टशन

बोल्ड अंदाज में मनीष मल्होत्रा के स्टोर पहुंची जाह्नवी, नुसरत और पूजा का भी दिखा टशन
Spread the love

मुंबई:

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा बाॅलीवुड की हसीनाओं के फेवरेट डिजाइनर्स में से एक हैं। पार्टीज हो या कोई इवेंट बाॅलीवड हसीनाओं को अक्सर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए गए आउठफिट्स में देखा जाता है। आए दिन ये हसीनाएं मनीष के स्टोर के बाहर स्पाॅट की जाती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ,नुसरत भरुचा और पूजा हेगड़े को मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर देखा गया। आइए डालते हैं इनके लुक्स पर एक नजर..

डिजाइनर मनीष मल्होत्रा दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के फेवरेट डिजाइनर थे। श्रीदेवी के ज्यादतर आउटफिट को वहीं डिजाइन करते थे। वहीं अब मनीष श्रीदेवी की लाड़ली जाह्नवी के भी फेवरेट डिजाइनर हैं। आए दिन धड़क गर्ल को इनके स्टोर के बाहर देखा जाता है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस को मनीष के स्टोर के बाहर देखा गया। इस दौरान जाह्नवी ब्लैक कलर के नेट टाॅप के साथ मैचिंग स्किनफिट जैगिंग में बेहद हाॅट दिखीं। इस दौरान जाह्नवी मो मेकअप लुक में भी क्यूट दिखीं। काम की बात करें तो जाह्नवी कारगिल गर्ल, दोस्ताना 2, तख्त और रूही अफ्जा जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

बाॅलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा को बीती रात मनीष मल्होत्रा के स्टोर के बाहर देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक टाॅप के साथ मैंचिग जैगिंग और जैकेट में कूल लुक में दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं। स्टोर के बाहर नुसरत ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। नुसरत के काम की बात करें तो वह राजकुमार राव के साथ तुर्रम खां में दिखेंगे। ये फिल्म अघले साल जनवरी में रिलीज होगी।

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इस दौरान स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। ब्लू टाॅप औऱ ब्लैक जींस में पूजा का टशन देखते ही बन रहा था। इसके साथ मिनिमल मेकअप,ब्लू शेड्स औऱ ओपन हेयर्स पूजा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। पूजा ने गाड़ी में बैठने से पहले मीडिया को जमकर पोज दिए। काम की बात करें तो पूजा की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ हाल ही में रिलीज हो रही है। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा जैसे कई स्टार्स हैं।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!