‘केयरिंग फॉर अस’ मैग्जीन का विमोचन अविनाश चोपड़ा जी ने किया

‘केयरिंग फॉर अस’ मैग्जीन का विमोचन अविनाश चोपड़ा जी ने किया
Spread the love

सोलन:
औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन की समाज सेवी गतिविधियों में सराहनीय कार्य करने वाली अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसाइटी केयरिंग फॉर अस मैग्जीन का शनिवार को पंजाब केसरी ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर अविनाश चोपड़ा जी द्वारा शानदार तरीके से विमोचन किया गया। इस अवसर पर अविनाश चोपड़ा जी ने मैग्जीन को समाज सेवा का उत्कृष्ट उदाहरण बताते हुए सोसायटी के पदाधिकारियों को सफल आयोजन के लिए बधाई दी। इस अवसर पर अविनाश जी ने कहा कि अमित शिंगला वेलफेयर सोसायटी अन्य लोगों के लिए भी एक मार्ग दर्शक की भूमिका निभा रही है।

इस मौके पर अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसायटी के संयोजक व क्योरटेक फार्मा के एमडी सुमित सिंगला अपने परिवार के साथ मौजूद रहे। उद्यमी सुमित सिंगला ने कहा कि 2001 से लेकर 2006 तक पंजाब केसरी ग्रुप के साथ उनका बहुत गहरा रिश्ता रहा है और अविनाश चोपड़ा जी उनके आदर्श रहे हैं और करीब 20 साल से पंजाब केसरी ग्रुप के साथ पारिवारिक तौर पर जुड़े हुए हैं।

सुमित सिंगला ने बताया उनके बड़े भाई स्वर्गीय अमित सिंगला का सामाजिक कार्यों में बहुत रुझान था और उन्होंने फार्मा में बहुत ही छोटी उम्र में बहुत बड़ा नाम कमा लिया था। उनकी मृत्यु के बाद उन्होंने बीबीएन को स्वच्छ और सुंदर बनाने का निर्णय लिया। इस मैग्जीन में यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि मेहनत और लगन हो तो उजाड़ पड़ी बद्दी की जमीन पर क्योरटेक व आईबीएन जैसे खूबसूरत पार्क तैयार किए जा सकते हैं। इसी का नतीजा है कि कीचड़ से भरा रहने वाले बद्दी के दशहरा मैदान को आज सैंकड़ों लोगों के भ्रमण और बच्चों के खेलने की सबसे अच्छी जगह बनाया जा चुका है और बीबीएनडीए में क्योरटेक चौक भी बन चुका है।

अमित सिंगला सोशल वेलफेयर सोसायटी गरीबों की मदद के साथ-साथ रक्तदान शिविर भी लगाता है। अस्पतालों में खून की कमी के कारण दम तोड़ते मरीजों को रक्तदान शिविरों के सहयोग से बचाया जा सकता है। यह सोसायटी बीबीएन में गरीब तबके के लोगों को आर्थिक मदद और बच्चों को पढ़ाने में भी मदद करता है। सुमिता सिंगला ने कहा कि वह साल भर कारोबार करने के साथ अपने परिवार के साथ समाज की सेवा में लगे रहना पसंद करते हैं। उन्होंने बड़े भाई अविनाश चोपड़ा जी का मैग्जीन के विमोचन के लिए आभार जताया।वहीं पंजाब केसरी के मैनेजिंग डायरेक्टर अभिजय चोपड़ा जी ने कहा कि अमित सिंगला वेलफेयर सोसायटी की तरफ से जो कार्य किए जा रहे हैं वह सराहनीय हैं और भविष्य में सोसायटी के साथ मिलकर समाज सेवा के कार्य करेंगे।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!