छतीसगढ़: दुर्गा मंदिर के पास एक युवक की सिर कुचली लाश मिलने से मची सनसनी

छतीसगढ़: दुर्गा मंदिर के पास एक युवक की सिर कुचली लाश मिलने से मची सनसनी
Spread the love

रायपुर:

सुबह ऑफिसर्स कॉलोनी के पीछे एक्सप्रेस-वे के नीचे दुर्गा मंदिर के पास एक युवक की सिर कुचली लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त गुढिय़ारी पड़ाव निवासी रजक उर्फ पंकज पाठक(32) पिता स्व.रमेश पाठक के रूप में की गई। मृतक ने शुक्रवार रात महादेव घाट रायपुरा में अपने तीन दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी फिर ओशो ढाबा में खाना खाया था। आधी रात 2 बजे उसी की एक्टिवा में छोडऩे उसके तीन दोस्त जयस्तंभ चौक तक आए थे, उसके बाद उसकी लाश मिली। मामले में हत्या का अपराध कायम कर संदेह के आधार पर तीनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रहीं है।

पुलिस के मुताबिक मृतक नशे का आदी था। घटनास्थल के पास गांजे पीने का चिलम और खून से सना एक बड़ा और तीन छोटा पत्थर पड़ा मिला जिसे जब्त कर लिया गया। मृतक पंकज पाठक के सिर व चेहरे को पत्थर से बुरी तरह से कुचला गया था। दोपहर साढ़े तीन बजे गुढिय़ारी पड़ाव निवासी राजेश्वरी पाठक ने थाने आकर बेटे की गुमशुदगी की सूचना दी। इसके बाद उन्होंने ही बेटे की लाश देखकर पहचान की।

पुलिस ने बताया कि मृतक पकंज पाठक शहर से लगे अमलेश्वर में कुछ साल पहले हुए एक हत्याकांड में जेल जा चुका है। वह कोई काम धाम नहीं करता था। पिता की मौत के बाद मां को मिलने वाली पेंशन से ही अपना खर्च चलाता था। मृतक पकंज पाठक शुक्रवार शाम से अपने घर से महादेव घाट रायपुरा जाने एक्टिवा लेकर निकला था। उसके बाद से घर नहीं लौटा। पुलिस के मुताबिक पकंज के साथ उसके तीन दोस्त भी थे। सभी ने महादेव घाट रायपुरा में शराब पी फिर ढाबे में खाना खाया। रात 2 बजे उसे छोडऩे के लिए तीनों दोस्त जयस्तंभ चौक तक आए। उसके बाद सुबह उसकी लाश मिली। मृतक की एक्टिवा अब तक नहीं मिली है। जबकि मोबाइल मिल गया।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!