कश्मीर पर पाकिस्तानी मंत्री की गीदड़भभकी, जो हमारे साथ नहीं, उस पर दागेंगे मिसाइल

कश्मीर पर पाकिस्तानी मंत्री की गीदड़भभकी, जो हमारे साथ नहीं, उस पर दागेंगे मिसाइल
Spread the love
कश्मीर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। उसके मंत्री लगातार गैर जिम्मेदाराना बयान दे रहे हैं। अब पाकिस्तान के कश्मीर और गिलगिट बाल्टिस्तान मामलों के मंत्री अली अमीन गंडापुर ने विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि कोई देश जो कश्मीर मामले पर पाकिस्तान के साथ नहीं है, उसे हम अपना दुश्मन मानेंगे और अगर युद्ध की स्थिति बनती है तो ऐसे में हमारी मिसाइलें उन्हें मार गिराएंगी।
गंडापुर ने मंगलवार को जम्मू और कश्मीर में मानवाधिकार के हालात पर वैश्विक चुप्पी को लेकर अफसोस जताया। उन्होंने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच जो तनाव चल रहा है वह दोनों पुराने दुश्मनों के बीच युद्ध का कारण बन सकता है।
पाकिस्तानी मंत्री इतने पर भी नहीं रूके। उन्होंने कहा कि अगर कश्मीर मुद्दे पर भारत के साथ तनाव और गहराता है तो पाकिस्तान युद्ध के लिए मजबूर होगा और कश्मीर मुद्दे पर जो देश भारत के साथ खड़े हैं, उनको खामियाजा भुगतना होगा।
उल्लेखनीय है कि कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। इस मुद्दे को अंतरराष्‍ट्रीय स्तर पर उठाने की उसकी हर कोशिश नाकाम हुई है। इस मुद्दे पर कोई भी देश उसका खुलकर समर्थन नहीं कर रहा है।
Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!