वकीलों की हड़ताल जारी, प्रदर्शन कर जताया विरोध, कामकाज ठप्प

वकीलों की हड़ताल जारी, प्रदर्शन कर जताया विरोध, कामकाज ठप्प
Spread the love

कठुआ:

भूमि पंजीकरण के अधिकार नयायिक से राजस्व अधिकारियों को सौंपने के विरोध में वकीलों की हड़ताल जारी है। मंगलवार को भी वकीलों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए अपनी आवाज बुलंद की। वकीलों ने अपना काम ठप्प रखते हुए विरोध जताया। वकीलों की कामकाज ठप्प रहने से कोर्ट में अपने कामकाज को लेकर आने वालों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

एसोसिएशन के एडवोकेट अजातशत्रु शर्मा ने कहा कि राजस्व अधिकारियों के पास पहले से ही राजस्व कोर्ट में कई मामले लंबित हैं। उन पर पहले से ही काम का बोझ है, ऐसे में भूमि पंजीकरण की प्रक्रिया को वे कैसे कर पाएंगे। लोगों के कामकाज यकीनन वहां प्रभावित होंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व राज्यपाल के इन आदेशों को रोल बैक किया जाए, नहीं तो वकील वर्ग अपने आंदोलन को और तेज कर देगा, जिसकी जिम्मेदारी पूरी तरह सरकार की होगी।

उधर, गत 4 दिनों से वकीलों द्घारा कामकाज ठप्प रखे जाने के चलते कोर्ट में कामकाज प्रभावित हो रहा है। लोगों के कई काम नहीं हो पा रहे हैं। स्थानीय काम को लेकर आए निवासी राकेश कुमार, जितेंद्र आदि ने कहा कि वे कोर्ट में कामकाज को लेकर आए हैं, लेकिन हड़ताल के कारण कोई काम नहीं हो पा रहा है। उन्होंने सरकार से उनकी परेशानियों का समाधान निकालने की मांग की।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!