ATM फ्रॉड गिरोह का पर्दाफाश, 4 लोगों को पकड़ा, 108500 रुपए बरामद

ATM फ्रॉड गिरोह का पर्दाफाश, 4 लोगों को पकड़ा, 108500 रुपए बरामद
Spread the love

कठुआ

जिला पुलिस प्रमुख श्रीधर पाटिल के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए कठुआ पुलिस की राजबाग इकाई ने ए.टी.एम. फ्रॉड में लिप्त 1 गिरोह का पर्दाफश कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।उल्लेखनीय है कि ये ये पकड़े गए लोग भोले-भाले लोगों के ए.टी.एम. से रुपए उड़ाते थे। राजबाग पुलिस ने चैकिंग ड्यूटी के दौरान एक मारुती ब्रीजा कार, नम्बर यू.के.-17, एच.-3050 है, को जांच के दौरान उसमें से अलग-अलग बैंकों के 20 ए.टी.एम. कार्ड मिले। इस पर गाड़ी में सवार लोगों को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने इनके कब्जे से 108500 रुपए भी बरामद किए हैं। इन चारों की पहचान पंकज कुमार पुत्र समर सिंह, सोनू कुमार पुत्र रमेश चंद्र, जगमोहन पुत्र अजमेर सिंह औऱ दीपक शर्मा पुत्र देवी लाल के रुप में हुई है। ये चारों उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने इन चारों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरु कर दी है।

पुलिस द्धारा प्राथमिक पूछताछ में इन लोगों ने बाताय कि वे भोले-भाले लोगों विशेषकर वरिष्ठ नागरिकों और महिलाओं को ठगी का शिकार बनाते थे। उन्होंने यह भी बताया कि वे लोगों के ए.टी.एम. कार्ड स्वैप कर उनके अकांउट से नकदी उड़ा लिया करते थे। इन लोगों ने बहुत सारे ए.टी.एम. फ्रॉड के केसों में भी अपनी संलिप्तता की बात कबूल की है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!