अयोध्या मामले के फैसले को लेकर प्रशासन सतर्क

अयोध्या मामले के फैसले को लेकर प्रशासन सतर्क
Spread the love

देहरादून

अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर उत्तराखंड प्रशासन और पुलिस विभाग सतर्क मोड पर है। इसके साथ ही राजधानी देहरादून में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है। वहीं खुफिया एजेंसियां को भी सक्रिय रहने के निर्देश जारी किए गए हैं। देहरादून के जिलाधिकारी सी रविशंकर ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले को 11 जोन और 25 सेक्टर में बांटा गया है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अभी जिले में इंटरनेट चल रहा है। लेकिन अगर सोशल मीडिया पर बेवजह पोस्ट, तस्वीरें, भड़काऊ बयान वायरल किए गए तो जिले में इंटरनेट बंद किया जा सकता है। वहीं डीएम ने शनिवार को जिले के संवेदनशील, अति संवेदनशील और मिश्रित आबादी वाले क्षेत्रों में धारा 144 लागू करने के निर्देश दिए हैं।

इसके साथ ही उधमसिंह नगर के डीएम डॉ. नीरज खैरवाल ने भी देर रात जिले में धारा 144 लागू करने के निर्देश जारी किए हैं। बता दें कि कोटद्वार में भी धारा 144 लागू कर दी गई है। यहां सभी सरकारी और गैर सरकारी स्कूल-कॉलेज बंद करने के आदेश दिए गए हैं। चमोली और बड़कोट में सुबह स्कूल खुले थे, जिसके बाद बंद कर दिए गए। श्रीनगर में स्कूल जा रहे बच्चों को वापस घर भेज दिया गया है। हरिद्वार जिले में भी धारा 144 लागू है। यहां सभी स्कूल-कॉलेज बंद किए गए हैं। रुद्रप्रयाग में भी स्कूल बंद हैं।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!