फिल्म ‘Dabang-3’ का गाना ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ रिलीज

फिल्म ‘Dabang-3’ का गाना ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ रिलीज
Spread the love

मुंबई

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दबंग 3’ के गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ का जब से टीजर रिलीज हुआ था, तबसे लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लोगों का इंतजार शनिवार रात को फाइनली खत्म हुआ। गाना ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ रिलीज हो चुका है। इससे पहले ‘दबंग 3’ के छह गाने रिलीज हो चुके हैं। बता दें कि सलमान खान और मलाइका अरोड़ा ने ‘दबंग’ के गाने ‘मुन्नी बदनाम हुई’ में डांस किया था।

‘मुन्ना बदनाम हुआ’ पर सलमान खान ने इस बार में लवयात्री की ऐक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ डांस किया। इसके अलावा सलमान खान के साथ प्रभु देवा भी थिरकते नजर आते हैं। इस गाने में सभी के स्टेप्स के साथ ही तीनों की ड्रेस ने सभी को आकर्षित किया है। बता दें कि इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ के गाने ‘मेरा ही जलवा’ में भी प्रभुदेवा दिखाई दिए थे।

तब भी और अब भी प्रभुदेवा सलमान खान के कहने पर गाने में शामिल होने को राजी हुए हैं। इस गाने की कोरियॉग्रफी वैभवी मर्चेंट ने की है। दबंग 3 के गाने ‘मुन्ना बदनाम हुआ’ को बादशाह, कमाल खान और ममता शर्मा ने गाया है। गाने में म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है। वहीं, गाने के लिरिक्स को दानिश सबरी और बादशाह ने लिखा है।

‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में उनके ऑपोजिट सोनाक्षी सिन्हा और साई मांजरेकर नजर आएंगी। साई ऐक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं, जो इस फिल्म के जरिए ऐक्टिंग डेब्यू कर रही हैं। वहीं विलन के रोल में इस बार साउथ के स्टार किच्चा सुदीप होंगे। इनके अलावा ‘दबंग 3’ में प्रीति जिंटा, अरबाज खान, माही गिल, महेश मांजरेकर और टीनू आनंद भी नजर आएंगे।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!