प्रधानमंत्री मोदी ने अस्पताल में भर्ती अरुण शौरी से की मुलाकात

प्रधानमंत्री मोदी ने अस्पताल में भर्ती अरुण शौरी से की मुलाकात
Spread the love

मुंबई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार शाम यहां एक अस्पताल में भर्ती पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी से मुलाकात की और उनके साथ करीब 15 मिनट तक वक्त बिताया। इस बीच, रूबी हाल क्लीनिक ने रविवार रात को जारी एक बयान में कहा कि शौरी को अगले कुछ दिनों में अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। शहर के बंड गार्डन इलाके में स्थित रूबी हॉल क्लीनिक के वरिष्ठ चिकित्सकों के मुताबिक प्रधानमंत्री शाम करीब छह बजे यहां पहुंचे। मोदी ने ट्वीट किया, पुणे में, मैंने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी जी से मुलाकात की।

उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली और उनके साथ शानदार बातचीत हुई। हम उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं। मुख्य हृदयरोग विशेषज्ञ डॉ. परवेज ग्रांट, न्यूरोसर्जन डॉ. सचिन गांधी मोदी को शौरी के कमरे तक लेकर गए।  डॉक्टरों ने कहा, प्रधानमंत्री ने शौरी के साथ 15 मिनट बिताए। उन्होंने बातचीत के दौरान शौरी को गले लगा लिया। उन्होंने बताया कि मोदी ने शौरी के कमरे के बाहर उनके परिजनों से भी बात की। अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक यह पूर्व नियोजित दौरा नहीं था।

हवाईअड्डे के लिये रवाना होने से पहले मोदी ने करीब 45 मिनट तक अस्पताल में वक्त बिताए। पुलिस महानिरीक्षकों और पुलिस महानिदेशकों के तीन दिवसीय सम्मेलन के समापन कार्यक्रम में शामिल होने के लिये प्रधानमंत्री पुणे में थे। शौरी यहां से करीब 60 किलोमीटर दूर लवासा में अपने बंगले के निकट टहलने के दौरान एक दिसंबर को गिर गए थे, जिसके बाद उनका इस अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Admin

Admin

9909969099
Right Click Disabled!